Connect with us

हल्द्वानी में डिवाइडर से टकराई बाइक, हादसे में एक की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड

हल्द्वानी में डिवाइडर से टकराई बाइक, हादसे में एक की मौत, एक घायल…

Accident: हल्द्वानी से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां चोरगलिया थाना क्षेत्र के हल्द्वानी सितारगंज राज्य मार्ग पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गम्भीर घायल हो गया है। जिसका उपचार चल रहा है। वहीं बेटे की मौत1की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लापरवाही: मकान मालिकों को लापरवाही पड़ी महंगी, पुलिस ने किये लाखों के चालान…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाइक सवार दो युवक पीलीभीत से हल्द्वानी को लौट रहे थे। इस दौरान चोरगलिया थाने से कुछ दूरी पर बैंड के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई । हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है । जिसे 108 सेवा से सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी में समता आश्रम गली में किराए पर रहते थे । जहां हल्द्वानी में ये ई – रिक्शा चलाने का काम करते थे । फिलहाल , पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश पीलीभीत निवासी पप्पू के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है । जबकि , घायल संजीव की हालत गंभीर बनी हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top