Connect with us

27 और 28 अक्टूबर सीएम धामी गृह मंत्री अमित शाह की इस बैठक में होंगे शामिल…

उत्तराखंड

27 और 28 अक्टूबर सीएम धामी गृह मंत्री अमित शाह की इस बैठक में होंगे शामिल…

Politics News: बीजेपी से जुड़ी अहम खबर आ रही है। पार्टी हरियाणा में चुनाव को लेकर कमर कस चुकी है। सूरजकुंड फरीदाबाद में गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। वहीं  इस बैठक में सीएम धामी भी शिरकत करेंगे। इस बैठक को कई मायनों में अहम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह 27 और 28 अक्टूबर को दो दिवसीय फरीदाबाद दौरे पर हैं। इस दौरान वह सूरजकुंड फरीदाबाद में प्रस्तावित गृह मंत्रियों के चिंतन शिविर में भी शिरकत करेंगे। इस शिविर को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सचिवालय में बैठक की है। बताया जा रहा है कि इस प्रस्तावित शिविर में राज्यो द्वारा केंद्र के साथ विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। जिसमें सीएम धामी भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का जवान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद, परिवार में मचा कोहराम...

वहीं हरियाणा सरकार के 8 साल पूरे होने पर 27 अक्टूबर को जन उत्थान रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे। फरीदाबाद में पहली बार गृहमंत्री इतनी बड़ी रैली में शामिल होकर लोगों को संबोधित करेंगे। वहीं स्टेशन सहित सभी जगहों पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top