Connect with us

उत्तराखंड में भर्ती घोटालों में अब प्रवर्तन निदेशालय कसेगा शिकंजा, पढ़ें अपडट…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में भर्ती घोटालों में अब प्रवर्तन निदेशालय कसेगा शिकंजा, पढ़ें अपडट…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भर्ती घोटालों में बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि इन मामले में अब आरोपियों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) शिकंजा कसने जा रहा है। पटवारी भर्ती मामले की रिपोर्ट पुलिस ने ईडी को भेजी है। । ईडी इसे मनी लॉड्रिंग मान रहा है। मामले में जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है। जिससे आरोपियों की मुश्किलें और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: खुला नौकरी का पिटारा, ऐसे करें आवेदन….

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लोक सेवा आयोग के पटवारी लेखपाल परीक्षा पेपर लीक मामले में भी ईडी जांच करने जा रहा है। इसमें 12 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। साथ ही पुलिस पेपर बेचने वालों से रकम भी बरामद कर रही है। बताया जा रहा है कि भर्ती घपलों में बड़े पैमाने पर रुपयों का लेन-देन हुआ। उसने भर्ती घपले से जुड़े मुकदमों की प्रतियां पुलिस से ले ली हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…

रिपोर्टस की मानें तो अब तक उत्तराखंड में विभिन्न भर्ती घपलों को लेकर सात मुकदमे दर्ज हैं।एक अन्य मुकदमा भर्ती घपले के आरोपियों पर गैंगस्टर का हुआ है, इसकी जानकारी ईडी ने पुलिस से ली है। अभी संयुक्त स्नातक स्तरीय, सचिवालय रक्षक, वन दरोगा और वीपीडीओ भर्ती घपले की जांच एसटीएफ के पास है। इनमें अधिकांश में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top