Connect with us

प्रदेश में आज अलग-अलग हादसों में नौ लोगों की मौत, 11 गंभीर घायल…

उत्तराखंड

प्रदेश में आज अलग-अलग हादसों में नौ लोगों की मौत, 11 गंभीर घायल…

उत्तराखंड में सोमवार का दिन हादसो का दिन रहा। प्रदेश में आज हुए अलग-अलग हादसों में नौ लोगों की जान चली गई। तो वहीं 11 लोग गंभीर घायल हो गए। कई परिवारों में कोहराम मच गया तो वहीं कई परिवारों में सावन की खुशियां मातम में पसर गई। मरने वालों में मासूम बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। तो वहीं घायलों का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

बताया जा रहा है कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। गुड़ मंडी के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दो अलग-अलग बाइको को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक मां-बेटे और पोता बताए जा रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को हॉस्पिटल पहुंचा और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

वहीं आज सुबह पौड़ी की तहसील सतपुली में जलाभिषेक करने से पूर्व नदी में नहा रही दो युवतियां डूब गई। जिससे उनकी मौत हो गई। नैनीलात के कालाढूंगी में पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 2 की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गए। घायलों का चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। वहीं हल्द्वानी में दो बाइकों की भिडंत से एक की मौत हो गई। जबकि इस घटना में चार घायल हो गए। नैनीताल के ही रामनगर में शार्टकट के चक्कर में नदी पार करते हुए सुरक्षा गार्ड की डूबने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  परिसीमन: हरिद्वार छोड़कर 12 अन्य जिलों की पंचायत मे परिसीमन के बाद वार्ड बढ़े, पढ़ें…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top