Connect with us

लापरवाही: क्या यही असल विकास है, जो गरीबों के लिए सड़े चावल सप्लाई करवा दिए, गजब…

उत्तराखंड

लापरवाही: क्या यही असल विकास है, जो गरीबों के लिए सड़े चावल सप्लाई करवा दिए, गजब…

उत्तरकाशी: जनपद उत्तरकाशी में गरीबों के लिए सड़े गले चावलों की सप्लाई का बड़ा मामला सामने आया है। बहरहाल प्रशासन मामले में जांच की बात कह रहा है।

सामने आया है। यहां चावल से लदे चार ट्रक पहुंचे, लेकिन जब ट्रकों में लदे चावल के बोरों को खोलकर देखा गया तो कर्मचारी और अधिकारियों के होश उड़ गए। बोरों में सड़ा हुआ चावल भरा हुआ था। मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विकासनगर से बड़कोट आ रहे ट्रकों की जानकारी मीडिया से जुड़े लोगों ने प्रशासन को दी। जिसके बाद तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा और एसडीम बड़कोट ने नायब तहसीलदार को इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश दिए। नायब तहसीलदार ने स्थलीय निरीक्षण कर गाड़ियों की जांच कराई। एसडीएम ने दोषियों पर सख्त एक्शन लेने की बात कही है। ट्रकों में करीब 280 बोरे चावल लाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

 

आपको बता दें,,उत्तरकाशी की यमुनाघाटी में विकासनगर से सरकारी सस्ता गल्ला की दुकानों के लिए राशन आता है। प्रभारी तहसीलदार धनीराम डंगवाल ने बताया कि शिकायत सही पाई गयी है। गोदाम के पास लगे चार बड़े ट्रकों में रखे चावल के कट्टों को देखा गया, जिसमें सड़ा और पूरी तरह खराब चावल पाया गया। सैंपलिगं की गई है और रिपोर्ट एसडीएम को सौंपी जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  घपला: पेयजल लाइन मे आई घपले की शिकायत,जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top