Connect with us

हत्या/आत्महत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा मां का आंचल…

उत्तराखंड

हत्या/आत्महत्या: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, दो मासूमों के सिर से उठा मां का आंचल…

टिहरी के घनसाली से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां तहसील बालगंगा के पट्टी केमर स्थित मयकोट गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला का शव पेंड़ से लटका मिला है। मामले में महिला के परिजनों ने सुसरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला ने आत्महत्या कर  ली है। मामले में मृतिका के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बालगंगा तहसील के मयकोट गांव के जंगल में पैयापानी नामक तोक में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी लगाकर लटका मिला। मृतक महिला की पहचान रजनी देवी पत्नी हेमंत लाल (28 वर्ष), निवासी मयकोट के रूप में हुई है। जबकि दिसंबर 2014 में हुई रजनी शादी अपने पीछे दो छोटे बच्चे गोलू 7 वर्ष और टूरी 5 वर्ष को हमेशा के लिए छोड़कर चले गई।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

बताया जा रहा है कि महिला 10 जुलाई से घर से लापता थी। महिला के शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के परिजनों ने मृतिका के पति और सुसरालियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है। उनका कहना है कि दो दिन पहले ही सुसरालियों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी थी। वह शव भी ठिकाने लगाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

मृतिका के परिजनों का आरोप है कि बेटी के ससुराल वाले पहले से उनकी बेटी को परेशान करते‌ थे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की डेड बॉडी के सिर से खून निकल रहा है जबकि आंख में भी चोट लगी है। जबकि मृत रजनी के पिता ने उसके छोटे बच्चों को अंतिम दर्शन की इच्छा जताई थी और कहा कि सारी सच्चाई बच्चे ही बताएंगे, लेकिन प्रशासन ने उनकी एक ना सुनी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने प्रशासन को पैसे दे दिए हैं जिस कारण प्रशासन हमारी तहरीर लेने में काफी आना कानी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top