Connect with us

उत्तराखंड में आज मिले 300 पार कोरोना के नए केस, विधायक बंशीधर भगत भी संक्रमित…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में आज मिले 300 पार कोरोना के नए केस, विधायक बंशीधर भगत भी संक्रमित…

Corona Update: उत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। राज्य में बीते 24 घंटे के भीतर जहां 300 पार मामले सामने आए है। जबकि दो संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। वहीं बीजेपी विधायक बंशीधर भगत के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेजी से बढ़ रहे मामले चिंताजनक है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऊंचापुल निवासी 72 वर्षीय भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक बंशीधर भगत को डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि 27 जुलाई की रात सर्दी- जुकाम व बुखार की समस्या होने लगी। गुरुवार की सुबह ही डा. सुशीला तिवारी राजकीय अस्पताल में जांच के लिए पहुंच गए। उनमें कोविड की तरह के लक्षण थे। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

वहीं कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो बीते 24 घंटे में राज्य में 334 मामले सामने आए है।  स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुवार को देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 178, हरिद्वार में 17, नैनीताल में 70, अल्मोड़ा में 13, पौड़ी में 14, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में तीन-तीन, चमोली में चार, रुद्रप्रयाग में दो, टिहरी में 16, ऊधमसिंह नगर में 13, उत्तरकाशी में एक, संक्रमित मरीज मिला है। प्रदेश की रिकवरी दर 94.73 प्रतिशत और संक्रमण दर 14.69 प्रतिशत दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव ने आगामी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस की तैयारियों की समीक्षा, नवंबर में होगी चौथी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top