Connect with us

मेयर अनिता ममगाई ने एआरटीओ कार्यालय में प्रस्तावित हाईटेक शौचालय बनाने के दिए निर्देश…

उत्तराखंड

मेयर अनिता ममगाई ने एआरटीओ कार्यालय में प्रस्तावित हाईटेक शौचालय बनाने के दिए निर्देश…

ऋषिकेश- नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने एआरटीओ कार्यालय में प्रस्तावित हाईटेक शौचालय का निर्माण दस दिन के भीतर कराए जाने के निर्देश कार्यदायी संस्था को दिए हैं। कार्यालय परिसर में शौचालय की व्यवस्था न होने की वजह से ग्रीन कार्ड बनवाने आ रहे यात्रियों को हो रही दिक्कतों की सूचना पर कार्यालय पहुंची महापौर ने शौचालय निर्माण की कार्यदायी संस्था के अधिकारियों से बात कर उन्हें आवश्यक निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का जवान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद, परिवार में मचा कोहराम...

नगर निगम महापौर ने बृहस्पतिवार को एआरटीओ कार्यालय का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने विभागीय अधिकारियों को बताया कि चारधाम यात्रा के प्रवेश द्वार ऋषिकेश में यात्रा के शुभारंभ के साथ देश के विभिन्न राज्यों से आ रहे यात्रियों को ग्रीन कार्ड बनवाने के लिए एआरटीओ कार्यालय आने पर शौचालय की व्यवस्था ना होने की वजह से हो रही दिक्कतों की सूचना पर कार्यालय परिसर में प्रस्तावित हाईटेक शौचालय का निर्माण कार्य दस दिन के भीतर पूर्ण करा लेने के निर्देश दिए गये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

उन्होंने कहा कि हर यात्री को मौलिक सुविधा मिलनी चाहिए। उन्होंने एआटीओ कार्यालय में वाहनों का पंजीकरण, लर्निंग लाइसेंस, लाइसेंस नवीनीकरण के कार्यों की भी विस्तृत जानकारी ली। इस दौरान सहायक नगर आयुक्त आनंद मिश्रवान, परिवहन विभाग से आर आई प्रदीप रौथान, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी देवेंद्र सिंह रावत, जनवीर रावत ,पार्षद विपिन पंथ, विजय बडोनी, राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, रंजन अंथवाल, गौरव केन्थुला आदि मोजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top