Connect with us

नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 72 सीटर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, कई शव बरामद…

उत्तराखंड

नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 72 सीटर यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, कई शव बरामद…

नेपाल से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रनवे पर 72 सीटों वाला यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मौके पर बचाव कार्य जारी है। फिलहाल एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है। जहां विमान के परखच्चे उड़ गए है। वहीं कई शव बरामद किए गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नेपाल में येति एयरलाइंस का एक ATR-72 विमान पोखरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरने वाला येती एयरलाइंस का एटीआर 72 विमान रविवार सुबह कास्की जिले के पोखरा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

बताया जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से विमान एक पहाड़ी से टकरा गया। क्रैश होते ही इसमें धमाके के साथ आग लग गई। आग की वजह से लोगों को निकालने के काम में परेशानी हो रही है। क्रैश की साइट एक नदी के पास बताई जा रही है। इस हादसे में अब तक 32 यात्रियों की मौत की पुष्टि हो गई है। हादसे वाली जगह से अभी तक 36 शव बरामद हो गए हैं। इस हादसे के तुरंत बाद नेपाल सरकार ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश: विभागीय अधिकारियों को दिये नए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश…

रिपोर्टस की माने तो जिस एयरपोर्ट के पास ये हादसा हुआ है वो चीन की मदद से बनाया गया था। कुछ ही दिन पहले इस एयरपोर्ट का उद्घाटन किया गया था और आज यति एयरलाइंस का AT-72 विमान हादसे का शिकार हो गया है। हादसा पुराने घरेलु एयरपोर्ट और नए एयरपोर्ट के बीच हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top