Connect with us

बदरीनाथ हाईवे पर यहां भूस्खलन से यातायात बाधित, यात्री परेशान…

उत्तराखंड

बदरीनाथ हाईवे पर यहां भूस्खलन से यातायात बाधित, यात्री परेशान…

Chardham Yatra 2023: उत्तराखंड में बदरीनाथ हाईवे पर रविवार सुबह भूस्खलन हो गया है। बताया जा रहा है कि ये भूस्खलन बाजपुल चाडा पिनौला व टैयापुल के पास हुआ। जिससे हाईवे पर भारी मात्रा में मलबा आ गया। जिससे रास्ता बंद हो गया। इस दौरान हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। यात्री भूखे-प्यासे सड़क पर बैठे हुए नजर आए है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है। वहीं बारिश के कारण कई मार्गों पर मलबा गिर रहा है। इसी क़डीं में बदरीनाथ हाईवे चमोली के पास चट्टान टूटने से चाडा में बंद हो गया है। सड़क खुलने तक पुलिस ने बदरीनाथ आने-जाने वाले यात्रियों के बड़े वाहनों को नंदप्रयाग और बिरही में रोका गया है। यहां पानी व खाने की व्यवस्था न होने से यात्री भूखे प्यासे ही रास्ते पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

बताया जा रहा है कि छोटे वाहनों की वैकल्पिक मार्ग से आवाजाही करवाई जा रही है। चमोली बाजार से आगे यात्रा वाहनों की आवाजाही नंदप्रयाग-सेकोट-कोठियालसेन सड़क से की जा रही है। इस सड़क पर बार-बार जाम लग रहा है, जिससे तीर्थयात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सड़क खोलने का कार्य जारी, पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है। हाईवे बंद होने से तीर्थ यात्री परेशान हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top