Connect with us

भारतीय टीम के स्टार ऋषभ पंत का ताजा हेल्थ अपडेट, जानें अब कैसी है तबियत…

उत्तराखंड

भारतीय टीम के स्टार ऋषभ पंत का ताजा हेल्थ अपडेट, जानें अब कैसी है तबियत…

Rishabh Pant Health Update: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है। अस्पताल की तरफ से उनका ताजा हेल्थ अपडेट जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि अब ऋषभ की हालात खतरे से बाहर हैं। पंत के चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है। उनके दिमाग और रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं आई है। हालांकि उनके पैर में फैक्चर है।

यह भी पढ़ें 👉  घपला: पेयजल लाइन मे आई घपले की शिकायत,जांच शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) की तरफ से एक टीम ऋषभ पंत को देखने आई है। बताया जा रहा है कि ऋषभ का इलाज दून में ही होगा। पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी का स्कैन हो चुका है और रिपोर्ट सामान्य है। वहीं, आज उनके घुटने और टखने का स्कैन होना है। पंत के पैर में फ्रैक्टर है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि यह भी ज्यादा गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

रिपोर्टस की माने तो पंत को ठीक होने में कम से कम तीन महीने का समय लग सकता है। ऋषभ पंत के माथे पर टांके लगे हैं, लेकिन यह बड़ी परेशानी नहीं है। पंत के लिए सबसे बड़ी चिंता उनके पैर का फ्रैक्चर हो सकता है। बताया जा रहा है कि पंत का इलाज देहरादून में ही किया जाएगा। भारत के सबसे बेहतरीन डॉक्टरों से परामर्श लेकर पंत का इलाज किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर फॉरेंसिक टीम जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। जो मौके पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top