Connect with us

सीएम धामी के जनता मिलन कार्यक्रम के तय हुए नियम और शेड्यूल, जानिए डिटेल्स

उत्तराखंड

सीएम धामी के जनता मिलन कार्यक्रम के तय हुए नियम और शेड्यूल, जानिए डिटेल्स

देहरादूनः अगर आप सीएम धामी से मिलने की सोच रहे और अपनी समस्याओं से अवगत कराना चाहते है तो आपके लिए काम की खबर है। सीएम धामी ने जनता की सुविधा के मद्देनजर उनसे मिलने के दिन और नियम तय कर दिए हैं। साथ ही उनसे भेंट के दौरान उपहार या पुष्पगुच्छ पर रोक लगा दी गई है। आगंतुकों से अनुरोध किया गया है कि बहुत आवश्यक होगा तो केवल पुष्प या पौधा लाया जा सकता है। सांसदों, मंत्रियों, विधायकों व पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, सरकारी अधिकारियों व कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए मुख्यमंत्री से भेंट के दिन और समय निर्धारित कर दिए गए हैं। साथ ही अपनी शिकायतों के निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री से मिलने वालों के लिए टेलीफोन नंबर जारी किया है। देखें शेड्यूल…

यह भी पढ़ें 👉  129 छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित छात्रों को दी बधाई...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम धामी अब सोमवार-मंगलवार को वे सुबह नौ से साढ़े नौ और शाम को छह  से सात बजे तक सांसद और मंत्रिगणों से मिलेंगे। बुधवार-गुरुवार सुबह नौ से दस बजे तक और शाम छह से 7 बजे तक विधायक-पूर्व विधायकों से मिलने का समय तय है। मंगलवार और शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 से दोपहर दो बजे तक अफसर-कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों से सीएम सचिवालय में  शासकीय कार्य के बाद मिलेंगे। शनिवार और रविवार को सीएम आवास में उनकी उपलब्धता पर सुबह नौ से दस व शाम को छह से सात बजे तक भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भेंट कर सकेंगे।  पार्टी कार्यकर्ता, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि एवं जनता मिलन कार्यक्रम प्रतिदिन मुख्यमंत्री की उपलब्धता के आधार पर पूर्वाह्न अथवा अपराह्न में आयोजित होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा: विभागीय मंत्री डॉ. रावत ने कहा दुर्गम क्षेत्रों में सुदृढ़ होगी उच्च शिक्षा…

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मिलने का अनुरोध करने वालों को तय प्रक्रिया के अनुसार समय लेना होगा। अपनी शिकायतों के निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री से मिलने वालों के लिए टेलीफोन नंबर जारी किया है। दूरभाष नंबर 0135-2750033 पर अनुरोध कर अपना समय लेंगे। हालांकि जनता मिलन कार्यक्रम सीएम की उपलब्धता पर ही तय होंगे।   वहीं सीएम धामी ने सभी जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तानों को जनता की समस्याएं नियमित तौर पर सुनकर उनका हल करने के निर्देश दिए। बुधवार शाम को मुख्यमंत्री धामी ने आवास स्थित मुख्य सेवक सदन कक्ष में विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों से भेंट कर उनकी समस्याएं सुन त्वरित निस्तारित करने की हिदायत दी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top