Connect with us

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें…

उत्तराखंड

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, जानें…

Uttarakhand News: उत्तराखंड कांग्रेस से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने देश के अन्य राज्यों में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को भी अहम जिम्मेदारी सौंपी है। प्रीतम सिंह के बाद अब उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसकी लिस्ट भी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस हाईकमान ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल को राजस्थान विधानसभा चुनाव हेतु स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य बनाया गया हैं। गोदियाल उत्तराखंड कांग्रेस के कद्दवार नेता हैं। कांग्रेस शासनकाल में गणेश गोदियाल को विधायक रहते हुए बीकेटीसी का अध्यक्ष बनाया गया था। वहीं उन्हें राजस्थान स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य नियुक्त किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...

गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है और सभी राजनीतिक पार्टियां अब चुनावी मैदान में कूद चुकी हैं। चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस ने पर्यवेक्षक नियुक्त किए हैं। यह फैसला कांग्रेस प्रेसिडेंट की ओर से लिया गया है। राजस्थान के लिए मधुसुदन मिस्त्री को सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ा हादसा: श्रीनगर मे ट्रक ने कुचला पांच महिलाओ को, दो की मौत...

बता दें कि, मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में 2023 के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इन राज्यों की विधानसभाओं का कार्यकाल इस साल दिसंबर और अगले साल जनवरी में खत्म हो जाएगा। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस, मध्यप्रदेश में बीजेपी, तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (BRS) और मिजोरम में मिजो नेशनल फ्रंट (MNF) की सरकार है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top