Connect with us

खटीमाः सीएम धामी ने किया 122 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

उत्तराखंड

खटीमाः सीएम धामी ने किया 122 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

खटीमा: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज खटीमा को करोड़ों की सौगात दी है। मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में  सीएसडी कैंटीन उद्धघाटन किया साथ ही 122 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी किया। इन योजाओं से खटीमावासियों को बड़ा लाभ मिलने वाला है। बल्कि कुमाऊ की जनता को भी लाभ मिलेगा। सीएसडी कैंटीन खुलने से जहां दस हजार सैनिक व पूर्व सैनिक के परिवारों को लाभ मिलेगा। तो वहीं अन्य योजनाओं से क्षेत्र में राहत की उम्मीद है। वहीं सीएम ने इस दौरान कहा कि उनकी सरकार लगातार लोकहित में काम रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीमान्त एक्स आर्मी बाहुल्य क्षेत्र में बहुप्रतीक्षित सीएसडी कैन्टीन का आज उद्घाटन किया। साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नागरिक चिकित्सालय खटीमा पहुंचकर ऑक्सीजन प्लांट, आईसीयू एवं सीसीयू का भी शुभारंभ किया। इसके साथ ही सीएम धामी ने दो एंबुलेंस, जिनमें पहली एंबुलेंस को बग्गा 54 व दूसरी एम्बुलेंस को दिया चांदपुर के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सरकार नागरिकों के स्वास्थ्य को लेकर संजीदगी से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा गढ़वाल के साथ ही अब शीघ्र ही कुमाऊं की जनता को एम्स का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार निरंतर कदम आगे बढ़ा रही है। सीएम धामी ने कहा ऑक्सीजन प्लांट के बनने से ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं होगी।आईसीयू व सीसीयू के बनने से मरीजों को बेहतर इलाज मिल सकेगा।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top