Connect with us

फिर उत्तराखंड आ रहे है केजरीवाल, काशीपुर में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

उत्तराखंड

फिर उत्तराखंड आ रहे है केजरीवाल, काशीपुर में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित

देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुई है। ऐसे में पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। इस बार अरविंद केजरीवाल आगामी 11 दिसंबर को काशीपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान माना जा रहा है कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल महिलाओं से जुड़ी किसी बड़ी घोषणा का भी आगाज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आप पार्टी के शीर्ष नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से जनता के मुद्दों में और मुद्दे समाहित करने के लिए 11 दिसंबर को काशीपुर पहुंच रहे हैं, जहां पर वह एक और बड़ी घोषणा करेंगे। यह उनका आधिकारिक रूप से पांचवां उत्तराखंड दौरा होगा। इस दौरान अरविंद केजरीवाल काशीपुर में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  काशीपुर दौरे के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि केजरीवाल काशीपुर पहुंचकर कोई बड़ी घोषणा करके प्रदेश की राजनीति में सियासी उबाल ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

The post फिर उत्तराखंड आ रहे है केजरीवाल, काशीपुर में करेंगे विशाल जनसभा को संबोधित first appeared on Uttarakhand Today News.

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top