Connect with us

सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल, गंभीर चोटे लगने के बाद अस्पताल में भर्ती…

उत्तराखंड

सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल, गंभीर चोटे लगने के बाद अस्पताल में भर्ती…

Big Breaking: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि वह हादसे का शिकार हो गए है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके सिर और पसली में चोटें आई हैं। इसके अलावा उनके माथे पर भी गहरी चोट लगी है। वहीं इस खबर से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जुबिन अस्पताल को सीढ़ियों से गिरने के चलते उनके सिर और पसली में चोटें आई हैं। इसके अलावा उनके माथे पर भी गहरी चोट लगी है। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो इस हादसे के बाद अब जुबिन नौटियाल के दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा। डॉक्टर ने उनको अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके कई गाने ट्रेंड कर रहे है। जिनमें तू सामने आए, मानिके, बना शराबी शामिल हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके कई गाने ट्रेंड कर रहे हैं। जिनमें तू सामने आए, मानिके, बना शराबी शामिल हैं। जुबिन नौटियाल का जो भी गाना रिलीज होता है वो लोगों की फेवरेट लिस्ट में जुड़ जाता है। उनके सुपरहिट गानों में, रातां लंबियां, लुट गए, हमनवा मेरे और तुझे कितने चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा जैसे प्लेलिस्ट भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव ने आगामी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस की तैयारियों की समीक्षा, नवंबर में होगी चौथी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top