Connect with us

गौचर मेले में पत्रकार सम्मान समारोह, जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध…

उत्तराखंड

गौचर मेले में पत्रकार सम्मान समारोह, जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध…

गौचर चमोली। गौचर मेले की पांचवीं सांस्कृतिक संध्या प्रसिद्ध जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के नाम रही, छठवें दिन हुई पत्रकार सम्मान समारोह जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के नाम रही। उन्होंने अपने जागरों की प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। सांस्कृतिक संध्या में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ा हादसा: श्रीनगर मे ट्रक ने कुचला पांच महिलाओ को, दो की मौत...

वहीं दूसरी ओर मेले के छठवें दिन हुई पत्रकार सम्मेलन में मुख्य अतिथि सीडीओ चमोली ललित नारायण मिश्र और उप जिलाधिकारी कर्णप्रयाग / मेला अधिकारी गौचर संतोष कुमार पाण्डेय ने मीडिया बंधुओं को सम्मानित करते हुये कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण होता है।कहा कि आज जो कुछ भी है वह सकारात्मक पत्रकारिता की वजह से ही है। समाज में कहीं कुछ भी खामियां दिखाई देती है तो उसे उजागर करना ही पत्रकारिता का धर्म है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…

इससे पूर्व वरिष्ठ पत्रकार दिनेश थपलियाल ने कहा कि प्रशासन व पत्रकार की विकासीय सोच के कारण सकारात्मक विकास संभव हो सकता है। प्रेस क्लब चमोली के अध्यक्ष देवेंद्र रावत सहित जनपद के मीडिया प्रतिनिधियों ने भाग लिया।इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी चमोली डॉ राजीव शर्मा, मुख्य शिक्षा अधिकारी कुलदीप गैरोला आदि जिले के सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top