Connect with us

महंगाई की मारः पीएनजी और सीएनजी गैस के दामों में बढ़ोतरी, जानिए नई कीमत..

उत्तराखंड

महंगाई की मारः पीएनजी और सीएनजी गैस के दामों में बढ़ोतरी, जानिए नई कीमत..

देहरादूनः  बुधवार रात घरेलू गैस पीएनजी के दामों को बढ़ाने की घोषणा की गई थी। गुरुवार सुबह सीएनजी भी महंगी कर दी गई। दोनों की बढ़ी हुई कीमतें आज से लागू हो गई हैं। ईंधन के दामों में बढ़ोतरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पेट्रोल, डीजल, सीएनजी के साथ पीएनजी भी महंगी हो गई है। दिल्ली में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने पाइप से रसोई तक पहुंचने वाली पीएनजी की कीमतें 4.25 रुपये प्रति एससीएम बढ़ाई गई हैं। ये बढ़ी कीमतें आज से लागू हो गईं ।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…

बता दें कि एक पखवाड़े में यह तीसरी बार बढ़ोतरी है। दस दिन पहले ही पहले पीएनजी की कीमतों में 5.85 रुपये की वृद्धि की गई थी। वहीं दूसरी ओर दिल्ली में आज सीएनजी के दाम 2.50 रुपए की बढ़ोतरी के साथ अब एनसीआर में सीएनजी की कीमत 71.61 रुपए हो गई है। वहीं, हरियाणा में इसके लिए 80 रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

जबकि, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 1 किलो सीएनजी के दाम 74.17 हो गए। पिछले कुछ दिनों से सीएनजी की कीमतों में बढ़ोतरी जारी है। पिछले हफ्ते गुरुवार को भी सीएनजी ढाई रुपये प्रति किलो बढ़ गई थी। अब तक दो हफ्तों में सीएनजी पर 11.60 रुपये बढ़ चुके हैं। हालांकि आज पेट्रोल-डीजल के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top