Connect with us

अल्मोड़ा के स्कूल में बच्चों में तेजी से फैला संक्रमण, अचानक बीमार पड़े 22 बच्चें…

उत्तराखंड

अल्मोड़ा के स्कूल में बच्चों में तेजी से फैला संक्रमण, अचानक बीमार पड़े 22 बच्चें…

उत्तराखंड के अल्मोड़ा से बड़ी खबर आ रही है। यहां एक स्कूल के 22 छात्र अचानक बीमार हो गए है। बताया जा रहा है कि बच्चें अचानक बुखार, खांसी और जुकाम से ग्रसित हो गए। बच्चों में तेजी से संक्रमण फैल रहा था। जिसमें एक बच्चे की हालात गंभीर बताई जा रही है। जिसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। वहीं शिक्षा विभाग ने एहतियातन तीन दिनों के लिए स्कूल बंद करने का निर्णय लिया है। तो वहीं क्षेत्र में घटना से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अल्‍मोड़ा जिले के स्याल्दे ब्लाक के राजकीय आदर्श उच्च प्राथमिक विद्यालय वल्मरा में 44 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं। स्कूल में अचानक 22 छात्र बीमार पड़ गए। छात्रों को सर्दी, जुकाम और बुखार की शिकायत थी। जिससे हड़कंप मच गया। बच्चों को बुखार, खांसी के साथ ही गले, हाथ और पैर में दर्द की शिकायत है। बीमार बच्चे कफ से भी जूझ रहे हैं। वायरल बीमारी में बच्चों को खांसी जुकाम गले में दर्द और हाथ पांव में दर्द की शिकायत बताई जा रही है, जिसके साथ ही बच्चों के गले में बलगम भी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

वहीं चिकित्सकों की टीम ने बच्चों का उपचार शुरू कर दिया है। उनमें से एक बच्चे को उपचार के लिए दिल्ली ले जाया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि बच्चों में फैले संक्रमण के चलते चिकित्सकीय टीम की सलाह पर रविवार को अवकाश के साथ ही सोमवार और मंगलवार को भी स्कूल बंद करने का निर्णय लिया गया है। बुधवार को स्कूल खोला जाएगा। वहीं अभिभावकों में अचानक फैले इस संक्रमण से दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top