Connect with us

चंपावत में सीएम कैंप कार्यालय का शुभारंभ, सीएम धामी ने की बड़ी घोषणाएं…

उत्तराखंड

चंपावत में सीएम कैंप कार्यालय का शुभारंभ, सीएम धामी ने की बड़ी घोषणाएं…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में सीएम धामी चंपावत दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने चंपावत में एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को टनकपुर पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उप जिला अस्पताल के पास बने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का पूजा पाठ कर शुभारंभ किया। साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते उन्होंने जिले की आम जनता के लिए कई बड़ी सौगाते दी।  तो वहीं उन्होंने कैंप में बैठ कर लोगों की समस्या सुनकर अधिकारियों को निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम धामी ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय फुंगर, सल्ली, मोराडी, पल्सो, गोली, तालियाबाज और धूरा समेत 7 विद्यालयों का इंटरमीडिएट में उच्चीकरण करने की घोषणा भी की। इसके अलावा उन्होंने विभिन्न ग्राम पंचायतों में 12 पंचायत घरों के निर्माण की बात कही। उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी क्षेत्र टनकपुर में स्मार्ट कंट्रोल रूम का निर्माण करने और थाना बनबसा के लिए नए भवन निर्माण करने की भी घोषणा भी की।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

वहीं इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि सरकार जनता की समस्याओं के समाधन के लिए सरलीकरण कर रही है। मेरा यह कैंप कार्यालय भी डीएम और सीएम कैंप कार्यालय से जुड़ा रहेगा। उन्होंने टनकपुर में सीएम कैंप कार्यालय (Chief Minister Camp Office in Tanakpur) खुलने से लोगों की समस्याओं का त्वरित समाधान तो होगा ही साथ ही उन्हें देहरादून जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉  धर्मसंसद: युवा धर्म संसद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने की शिरकत…

उन्होंने कहा कि यह कैंप ऑफिस जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री कार्यालय देहरादून से समन्वय स्थापित कर विकास कार्यों को गति देगा। इतना ही नहीं इस दौरान सीएम ने जिलाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि जिला स्तर पर जिन समस्याओं का समाधान संभव है, वो जिला स्तर पर ही हल कराई जाए. जो कार्य तहसीलदार और उप जिलाधिकारी कार्यालय से निस्तारित होने हैं, वहीं से होने चाहिए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top