Connect with us

उत्तराखंड में दो अलग-अलग हादसों से कई घरों में पसरा मातम, 6 लोगों की मौत…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में दो अलग-अलग हादसों से कई घरों में पसरा मातम, 6 लोगों की मौत…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। प्रदेश में देर रात हुए दो अलग-अलग हादसों से कई घरों में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि लैंसडाउन-देवडोली मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गयी। वहीं दूसरी ओर सुवाखोली मसराना के पास मसूरी-धनौल्टी मार्ग पर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में जीजा -साली की मौत हो गई है। जबकि बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बीते देर रात पौड़ी के थाना लैंसडाउन में देवडाली रोड पर एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गयी । बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे, जो गुमखाल बाजार से अपने गांव देवडाली (पौड़ी गढ़वाल) जा रहे थे, तभी वो हादसे का शिकार हो गए। हादसे में चारों की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया और शवों को खाई से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान चन्द्रमोहन सिंह बिष्ट (62) पुत्र गंगा सिंह,अतुल बिष्ट (40) पुत्र चंद्रमोहन,दिनेश सिंह (63) पुत्र बिशन सिंह, कमल बिष्ट (45)पुत्र कन्हैया सिंह, निवासी ग्राम देवडाली लैंसडाउन पौड़ी गढ़वाल के  रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…

वहीं दूसरा हादसा मसूरी-धनौल्टी मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को देहरादून से उत्तरकाशी जा रही एक टाटा सफारी बेकाबू होकर शाम करीब 7 बजे मसराना के पास 500 से 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जबकि स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों का रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। घायलों को उन्हें मसूरी कम्युनिटी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

वहीं सूचना पर पहुंची मसूरी पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने कार में फंसे शव को खाई से निकाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान 52 वर्षीय रेशमी नौटियाल पत्नी विवेकानंद नौटियाल निवासी धनारी धारकोट उत्तरकाशी और 42 वर्षीय संदीप उनियाल पुत्र प्यारेलाल निवासी उनियाल गांव टिहरी के रूप में  हुई है। वहीं, घायल युवक का नाम 26 वर्षीय मयंक नौटियाल पुत्र विवेकानंद नौटियाल निवासी धनारी, धारकोट उत्तरकाशी बताया जा रहा है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top