Connect with us

देहरादून में हुए लाठीचार्ज के विरोध में प्रदेशभर में युवाओं में आक्रोश, धरना प्रदर्शन जारी…

उत्तराखंड

देहरादून में हुए लाठीचार्ज के विरोध में प्रदेशभर में युवाओं में आक्रोश, धरना प्रदर्शन जारी…

उत्तराखंड में भर्ती परीक्षाओं में हुए घोटाले की सीबीआइ जांच व नकलरोधी कानून लागू होने तक भर्ती परीक्षाएं स्थगित करने की मांग को लेकर युवाओं का प्रदर्शन जारी है। युवा आर-पार की लडाई के साथ सड़कों पर उतरे है। लगातार दो दिन युवाओं पर पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पर आज उत्तराखंड बुलाया गया है। युवाओं का प्रदर्शन जारी है। दून में जहां गांधी पार्क के आस-पास धारा 144 लगाई गई है तो वहीं युवाओं ने डीएम ऑफिस का रुख  किया है।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून सहित पूरे राज्‍यभर में पुलिस बल तैनात है। देहरादून को तो छावनी में तब्‍दील कर दिया गया है। वहीं बेरोजगार युवाओं के प्रदर्शन को देखते हुए जिलाधिकारी सोनिका ने संबंधित क्षेत्र में धारा-144 लागू की है। बेरोजगार युवा देहरादून में डीएम ऑफिस में घुस गए। डीएम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए युवाओं ने प्रदर्शन शुरू किया। पुलिस ने ऑफिस कंपाउंड को छावनी में तब्दील किया है। युवाओं के आक्रोश को देखते हुए जिलाधिकारी वार्ता के लिए पहुंची। काफी देर तक युवाओं को समझाने की कोशिश करती रहीं डीएम सोनिका को सफलता नहीं मिली। वहीं उधर, उत्तरकाशी में प्रदर्शनकारियों ने बाजार बंद कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

गौरतलब है कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने पुलिस की कार्रवाई के विरोध में पुलिस कार्रवाई के विरोध में शुक्रवार को प्रदेश बंद का आह्वान किया है। उन्होंने बेरोजगारों से अपने-अपने जिलों में धरना-प्रदर्शन करने की अपील की थी। संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने कहा कि प्रदेशभर के बेरोजगार और छात्र अपनी जायज मांगों को लेकर सत्याग्रह कर रहे थे। लेकिन, पुलिस ने बुधवार की रात और फिर बृहस्पतिवार को युवाओं के साथ जो बर्बरता की है, उससे पूरे प्रदेश में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top