Connect with us

फुल एक्शन में सीएम धामी, सड़क मार्ग से नरियार गांव पहुँच जनता से की ये अपील…

उत्तराखंड

फुल एक्शन में सीएम धामी, सड़क मार्ग से नरियार गांव पहुँच जनता से की ये अपील…

चंपावत: उत्तराखंड में चंपावत उपचुनाव को लेकर सीएम धामी फुल एक्शन में हैं। खराब मौसम भी सीएम को रोक नहीं सका। आज मौसम और क्षेत्र में हो रही भारी बारिश के बीच भी सीएम धामी चुनाव प्रचार करते दिखे। बताया जा रहा है कि सीएम धामी सड़क मार्ग से ही चंपावत के नरियार गांव पहुंचे। यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया और क्षेत्र की जनता से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  धर्म: श्राद्ध पक्ष शुरू होते ही बदरीनाथ स्थित ब्रह्म कपाल में पितृ श्राद्ध हेतु पहुंचे श्रद्धालु…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सीएम धामी को हेली मार्ग के जरिए आज सभास्थल पर पहुंचना था। मगर खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री ने खटीमा से चंपावत तक का सफर निजी कार से पूरा किया। यहां नरियार गांव पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने सीएम धामी का भव्य स्वागत किया। इसके बाद सीएम धामी ने जनता को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा चंपावत में विकास की अपार संभावनाएं हैं। जल्द ही हम उन पर काम शुरू कर देंगे. सीएम धामी ने कहा आने वाले समय में आप लोग देखेंगे कि चंपावत जनपद प्रदेश एवं देश के मानचित्र पर अपना अलग स्थान बना लेगा।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: यंहा कंडक्टर ही डिपो पहुंचकर बताने लगे अपने आप को चेकिंग टीम, हुई कार्रवाई…

सीएम धामी ने क्षेत्र की जनता से रूबरू होते हुए कहा कि आज सुबह जब मुझे बताया गया कि मौसम खराब है, आप आगे नहीं जा पाएंगे, तो मैंने तब ही मन बना लिया था कि जो लोग मेरा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैं उनसे मिलने किसी भी हालत में जरूर जाऊंगा। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में हो रही बारिश के बाद भी उनका इंतजार करने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने क्षेत्र की जनता से मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

फुल एक्शन में सीएम धामी, सड़क मार्ग से नरियार गांव पहुँच जनता से की ये अपील…

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top