Connect with us

देहरादून में पिता ने की अपनी दो मासूम बच्चियों की गला घोंट कर हत्या, आरोपी फरार…

उत्तराखंड

देहरादून में पिता ने की अपनी दो मासूम बच्चियों की गला घोंट कर हत्या, आरोपी फरार…

देहरादून से सटे डोईवाला क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी दो मासूम बच्चियों की गला घोंट कर हत्या कर दी है। बेटियों की उम्र 3 साल और डेढ साल की है। मासूम बच्चियों की मौत से जहां क्षेत्र में सनसनी मच गई है। वहीं आरोपी पिता फरार है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार केशवपुरी में रहने वाले जितेंद्र साहनी नाम के व्यक्ति ने अपनी दो बच्चियों की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह पड़ोस में रहने वाली उनकी नानी बच्चियों को रात में देखने आती थी। शुक्रवार देर शाम जब वह मासूम बच्चों को उनके कमरे में गई तो उसके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

नानी आशु देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि बेटा नहीं होने के कारण जितेंद्र और उसकी मां उनकी बेटी रीना को आए दिन ताना मारते थे और मारपीट भी करते थे। इससे तंग आकर वह कुछ महीने पहले मायके चली गई थी। वहां से लौटकर आई फिर भी ससुराल वालों का यही रवैया रहा। आखिरकार तंग आकर दो महीने पहले वह घर छोड़कर हैदराबाद चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  सोनप्रयाग: भूस्खलन में पांच लोगों की मौत, तीन घायल…

बताया जा रहा है कि मामले का आरोपी जितेंद्र साहनी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। मामले में धारा 302 तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी गई है। डेड बॉडी को देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बच्चियों की हत्या गला दबाकर की गई है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। उसकी खोजबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top