Connect with us

अजब-गजब: उत्तराखंड में यहां जूते चप्पलों से हुआ दूल्हे राजा का स्वागत, घराती बराती ने जमकर की पिटाई

उत्तराखंड

अजब-गजब: उत्तराखंड में यहां जूते चप्पलों से हुआ दूल्हे राजा का स्वागत, घराती बराती ने जमकर की पिटाई

गदरपुरः उत्तराखंड के उधमसिंहनगर से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां गदरपुर में शादी के लिए बारात लेकर पहुंचे दूल्हें का स्वागत चप्पलों से हुआ। शादी गदरपुर कांबोज धर्मशाला में शादी हो रही थी। शादी की पूरी तैयारी थी तभी वहां एक महिला आ धमकी। और उसने सबके समाने खुद को दूल्हे की पत्नी होने दावा करते हुए हंगामा किया। बताया जा रहा है कि युवक एक दो नहीं तीसरी शादी कर रहा था। तीसरी शादी का पता चलने पर दूसरी पत्नी चंडी बन गई। वह मंडप में पहुंच गई और सूटबूट व सेहरा में सजे दूल्हे को अपने चप्पलों से जमकर धोया। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूपी के मुरादाबाद जिले के रहने वाले मदन उर्फ बंटी का रिश्ता गदरपुर में रहने वाले एक लड़की से तय हुआ था। मदन शुक्रवार को परिजनों के साथ बारात लेकर गदरपुर पहुंचा था, घराती और बाराती सभी मस्ती कर रहे थे। बारात चढ़ाई के बाद सालियां दूल्हे का स्वागत कर रही थीं। दूल्हा भी रिबन काटने वाला था कि वहां हंगामा हो गया। दूल्हे राजा पर एक महिला ने चप्पलों की बरसात कर दी।बताया जा रहा है कि फेरे लेने से पहले ही कीर्ति सैनी नाम की एक युवती शादी में पहुंची और हंगामा करते हुए दूल्हे की कुटाई कर दी। कीर्ति सैनी के साथ उसका भाई भारत सैनी भी था।दूल्हे की पत्नी होने का दावा करने वाली महिता कीर्ति सैनी ने बताया कि उनका मायका मेरठ में और उसकी शादी मुरादाबाद के काड तहसील के गांव में हुई थी । आरोपी दूल्हे खुद को फौजी बताता है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…

महिला का आरोप था कि पहले भी उसका एक बार तलाक हो चुका है । उसका कहना है कि उनकी शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है आरोप लगाया कि आए दिन मारपीट करता था और दहेज की मांग करता था , जिस पर उनका विवाद चल रहा था। खुद को दूल्हे की पहली पत्नी बताने वाली महिला का कहना है कि उन्होंने युवक के पीछे जासूस लगा रखा था , जिसने उनको उसके दूसरी शादी करने की जानकारी दी । उसके बाद वो मथुरा से गदरपुर पहुंचे । कीर्ति सैनी के भाई का कहना है कि इस लड़के ने उनकी बहन को भी धोखा दिया था और आज गदरपुर में भी यह धोखे से शादी कर रहा था । लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे की चप्पलों से धुनाई कर दी । पुलिस लोगों की भीड़ से दूल्हे को बचाकर गदरपुर थाने में ले आई।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top