Connect with us

देहरादून की सड़कों पर नशा करके किया हुड़दंग तो होगी सख्त कार्रवाई, SSP ने दिए निर्देश…

उत्तराखंड

देहरादून की सड़कों पर नशा करके किया हुड़दंग तो होगी सख्त कार्रवाई, SSP ने दिए निर्देश…

Dehradun News: राजधानी की शांत फिजाओं में नशे का जहर घुल रहा है। शराब पीकर लोग सड़क पर हुड़दंग मचाते है। ऐसे में अब देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर सड़क पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ सख्त हो गए है। अगर कोई अब देहरादून में नशे में धुत होकर रात में सड़कों पर हंगामा करता है तो उसपर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने इसके निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: खुला नौकरी का पिटारा, ऐसे करें आवेदन….

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि देर रात सड़कों पर नशे की हालत में हुड़दंग करने और अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ अब गुंडा व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। साथ ही रात 12 बजे के बाद होटल, रेस्टोरेंट, ढाबा और बार को बंद करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

बताया जा रहा है कि राजपुर रोड, पटेल नगर, सहस्त्रधारा, ISBT, मसूरी और बसंत विहार जैसे कई इलाकों में लोग देर रात तक होटल, रेस्टोरेंट व बार में पार्टी करते हैं। फिर नशे में धुत लोग सड़कों पर उतर कर शांति व कानून व्यवस्था भंग करने का काम कर रहे हैं।ऐसे में अब एसएसपी ने सख्त रुख अपना लिया है। उन्होंने कहा कि अब ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top