Connect with us

आईएएस अधिकारी रामविलास यादव की बढ़ती मुश्किलें, दोबारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में…

उत्तराखंड

आईएएस अधिकारी रामविलास यादव की बढ़ती मुश्किलें, दोबारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में…

देहरादूनः आय से अधिक संपत्ति के मामले में फंसे निलंबित आईएएस अधिकारी रामविलास यादव की  मुश्किलें बढ़ती जा रही है। रामविलास को कोर्ट ने दोबारा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अब आगामी 19 जुलाई तक रामविलास यादव देहरादून की सुद्दोवाला जेल में ही रहेंगे। बताया जा रहा है कि सही जवाब न देने के कारण है कि विजिलेंस ने कोर्ट ने ये ही पैरवी की कि रामविलास यादव को अभी जेल में रखा जाए, जिसे कोर्ट ने मान लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रामविलास यादव की पेशी विजिलेंस कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए ही हुई। इससे पहले न्यायालय द्वारा मंगलवार को विजिलेंस ने रामविलास यादव को एक दिन की रिमांड पर लिया था। रामविलास यादव से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई थी, हालांकि इस बार भी उन्होंने विजिलेंस को आय से अधिक संपत्ति के मामले में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

गौरतलब है कि निलंबित आईएएस अधिकारी रामविलास यादव पर आरोप है कि उन्होंने आय से करीब 500 प्रतिशत अधिक संपत्ति अर्जित की है। इसी प्रकरण पर उनकी पत्नी, बेटी को भी नोटिस जारी कर दो सप्ताह में जवाब मांगा गया था। अब तक रामविलास यादव से घंटों पूछताछ की जा चुकी है लेकिन उन्होंने विजिलेंस के प्रश्नों का उत्तर उचित तरह से नहीं दिया है जिससे असंतुष्ट विजिलेंस ने उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया और न्यायालय ने उन्हें 14 दिन में हिरासत में भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top