Connect with us

भीषण सड़क हादसा: बस और कार की टक्कर में नौ लोगों की मौत, 28 घायल, मचा कोहराम…

उत्तराखंड

भीषण सड़क हादसा: बस और कार की टक्कर में नौ लोगों की मौत, 28 घायल, मचा कोहराम…

Accident: गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा हो गया।  बताया जा रहा है कि बस चलाते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया। इससे बस अनियंत्रित हो गई और कार से टकरा गई। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 28 अन्य घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा आज सुबह अहमदाबाद-मुंबई हाइवे पर हुआ है। हादसे के वक्त बस वलसाड जा रही थी, जबकि एसयूवी सामने से आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस की जिस कार से टक्कर हुई, उसमें 8 लोग सवार थे और सभी की मौत हो गई। कुछ बस सवार घायल हुए हैं। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुछ की हालत गंभीर बताई गई है। हादसे की सूचना मृतकों के नजदीकी परिवार के सदस्यों को दे दी गई है। पीड़ित परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

वहीं नवसारी सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जाहिर किया है। पीएम मोदी ने कहा कि नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। प्रधानमंत्री ने मृतक के नजदीकी परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top