Connect with us

हरिद्वार एसएसपी ने पुलिस कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड, ये है गंभीर आरोप…

उत्तराखंड

हरिद्वार एसएसपी ने पुलिस कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड, ये है गंभीर आरोप…

उत्तराखंड पुलिस मुस्तैद है। पुलिस प्रशासन द्वारा अपने ही कर्मियों पर भी ताबातोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में हरिद्वार एसएसपी ने एक पुलिस कर्मी को सस्पेड कर दिया है। साथ ही उन्होंने सख्त निर्देश दिए है कि अनुशासनहीनता किसी भी दृष्टिकोण से बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आइए जानते है ये कार्रवाई क्यों की गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार रुड़की में नशे की हालत में बिना कपड़ों के नग्न हालत में कार चलाने के के आरोपित सिपाही को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सस्पेंड कर दिया। आरोपित सिपाही  पुलिस लाइन से भी गायब चल रहा था। सिपाही के खिलाफ सिविल लाइन कोतवाली रुड़की में इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही लक्ष्मी प्रसाद ने चार दिन पहले आठ फरवरी को नशे की हालत में शहर के बोट क्लब के पास अपनी कार से दूसरी कार में टक्कर मार दी थी। मौके पर काफी हंगामा हुआ था। इस दौरान पता चला था कि सिपाही नग्न हालत में कार चला रहा है। जिसपर अब उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

पुलिस प्रशाशन का कहना है कि अनुशासित पुलिस बल का हिस्सा होने के बावजूद भी सिपाही लक्ष्मी प्रसाद द्वारा मर्यादाओं का पालन न करते हुए कोतवाली रुड़की क्षेत्रांतर्गत सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य, अनुशासनहीनता एवं विभाग की छवि को धूमिल करने पर कॉन्स्टेबल लक्ष्मी प्रसाद के खिलाफ कोतवाली रुड़की में मुकदमा दर्ज किया गया ।उक्त संदर्भ में कोतवाली रुड़की से आधिकारिक रिपोर्ट प्राप्त होते ही एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा आरोपों को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से कॉन्स्टेबल लक्ष्मी प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top