Connect with us

हर आंख हुई नमः शहीद मेजर के ताबूत से लिपट पत्नी और बच्चे, बेसुध, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब…

उत्तराखंड

हर आंख हुई नमः शहीद मेजर के ताबूत से लिपट पत्नी और बच्चे, बेसुध, अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब…

Uttarakhand News: आज चंपावत शोक में डूबा है। चंपावत के देवीधुरा पखोटी गांव निवासी सूबेदार मेजर नंदन सिंह चम्याल का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंच चुका है। पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही चीख पुकार मच गई। स्वजन बेसुध हो गए। जवान के अंतिम दर्शन करने जन सैलाब उमड़ पड़ा। हर आंख नम नजर आई।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: भारी बरसात का अलर्ट, पैदा हो सकते हैं बाढ़ जैसे हालात...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सूबेदार मेजर नंदन सिंह चम्याल का 16 अगस्त को जम्मू कश्मीर के पहलगाम में हुए आइटीबीपी बस हादसे में घायल हो गए थे।  उपचार के दौरान सोमवार को अंतिम सांस ली। उनके बलिदान की खबर मंगलवार को उनके घर में दी गई। जवान की शहादत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। उन्होंने घायल होने के दौरान परिवार पर वीडियो कॉल पर बात कर कहा था कि वह ठीक है। लेकिन परिवार को नहीं पता थी बेटा तिरंगे में लिपटकर घर आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

बताया जा रहा है कि सूबेदार मेजर चम्याल के दो बेटे और दो बेटी हैं। सभी पढ़ाई कर रहे हैं। जवान के इंतजार में सबह से ही तिरंगे से सजे वाहन समेत दर्जनों वाहन के साथ स्वजन और क्षेत्र के लोग कनवाड़ बैंड पर प्रतीक्षा कर रहे थे। पार्थिव शरीर सेना के वाहन से जैसे ही गांव पहुंचा सूबेदार मेजर नंदन सिंह चम्याल के गगनभेदी नारों से आसमान गुंजायमान हो उठा।

यह भी पढ़ें 👉  टीचर डे: शिक्षक दिवस पर दिखा प्रतिद्वन्द, पढ़िए कंहा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top