Connect with us

एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए काम की खबर, बढ़ेगा सर्विस चार्ज…

उत्तराखंड

एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए काम की खबर, बढ़ेगा सर्विस चार्ज…

SBI ALERT: अगर आप एसबीआई बैंक के ग्राहक है तो आपके लिए काम की खबर है। कंपनी ने अपने सर्विस चार्जेज में इजाफा कर दिया है। अब ग्राहकों को ज्यादा पैसा देना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को सर्विस चार्ज के नाम पर 99 रुपए के स्थान पर पूरे 199 रुपए पे करने होंगे। कंपनी ने क्रेडिट कार्ड के जरिए रेंट पेमेंट्स (Rent Payments) पर प्रोसेसिंग फीस में भी इजापा कर दिया है। बैंक के नए नियमों को मार्च से लागू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  घपला: पेयजल लाइन मे आई घपले की शिकायत,जांच शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए कंपनी ने अपने सर्विस चार्जेज में इजाफा कर दिया है।  SBI अभी रेंट के पेमेंट में 99 रुपए और उसपर 18% की GST लेता है, लेकिन ये चार्ज 17 मार्च 2023 से बढ़कर 199 रुपए और उसपर 18% की GST लगेगा। इसके साथ ही अगर आप जिस ऐप से घर के किराए का पेमेंट कर रहे हैं उसमें कोई सर्विस चार्ज लगता है तो वह भी अलग से लगेगा। इससे पहले SBI ने अपने क्रेडिट कार्ड पर नवंबर 2022 में रेंट का पेमेंट करने पर ये चार्ज लगाए थे। उससे पहले रेंट का पेमेंट करने पर किसी भी प्रकार का चार्ज नहीं लगता था।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…

बताया जा रहा है कि कई किराएदार पेटीएम, नो ब्रोकर, पेजैप, रेड जिराफ, मोबिक्विक, फोनपे जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रेसिपिएंट के ऑप्शन में मकान मालिक का बैंक अकाउंट डाल देते हैं। जिस पर क्रेडिट कार्ड से पैमेंट आसानी से हो जाता है। थर्ड-पार्टी प्लेटफॉर्म्स भी क्रेडिट कार्ड से पैमेंट करने वालों  से कन्वीनियंस फीस लेते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top