Connect with us

उत्तराखंड पशुपालन विभाग की अच्छी पहल, इस कैंपेन में हिस्सा लें जीते नगद पुरस्कार…

उत्तराखंड

उत्तराखंड पशुपालन विभाग की अच्छी पहल, इस कैंपेन में हिस्सा लें जीते नगद पुरस्कार…

अगर आपको भी पशुओं से प्रेम है तो आपके लिए काम की खबर है। धामी सरकार ने एक नई पहल की है। उत्तराखंड पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने अच्छी पहल की है। उन्होंने #selfiewithpets कैंपेन की शुरुआत की है। इस कैंपेन में हिस्सा ले आप इनाम जीत सकते है। जी हां पशुओं/जानवरों के प्रति आपका प्रेम, आपकी कहानी, आपकी सेल्फी अब आपको इनाम जिताएगी ।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

बताया जा रहा है कि पशुपालन विभाग, उत्तराखंड ने निराश्रित जानवरों के प्रति प्रेम भाव बढ़ाने और हमारे बेजुबान प्राणियों के लिए धरती को बेहतर जगह बनाने के उद्देश्य से #selfiewithpets कैंपेन की शुरूआत की है। इस कैंपेन में हिस्सा लेने के लिए आपको बस पालतू जानवरों के साथ सेल्फी खिंचकर कहानी के साथ #SelfieWithPets हैसटैग के साथ  सोशल मीडिया पर शेयर करनी है। इस कैंपेन में पुरस्कार राशि 1st 50,000 ₹ 2nd 30,000 ₹ 3rd 15,000 ₹ रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  आक्रोश: ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट से ग्रामीणों के घरों मे पड़ी दरारे, ग्रामीणों मे आक्रोश…

बता दें कि सेल्फी और निराश्रित पशु / जानवर की कहानी को सोशल मीडिया पर #Selfie WithPets के साथ साझा करना होगा। इसमें आपको उत्तराखंड सरकार , पशुपालन विभाग और पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज को टैग / मेंशन करना होगा। इस कैंपेन में लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही है। लोग अपने पालतू जानवर के साथ कहानी लिख फोटो खीच दूसरों को प्रेरित कर रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top