Connect with us

पेपर लीक मामले में पूर्व अधिकारी समेत चार को मिली जमानत…

उत्तराखंड

पेपर लीक मामले में पूर्व अधिकारी समेत चार को मिली जमानत…

UKSSC Paper Leak Case: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। मामले में कोर्ट ने पंतनगर विश्वविद्यालय के पूर्व अधिकारी समेत चार को सशर्त जमानत दे दी है। जबकि, हाकम सिंह समेत 21 आरोपियों को जमानत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में सीएम के आदेश पर एसटीएफ ने कड़ी कार्रवाई की। ताबातोड़ 41 लोगों की गिरफ्तारियां की गई। कई अधिकारियों पर गाज गिरी। तो वहीं अब मामले में 28 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। जबकि चार लोगों को जमानत मिल गई है। मामले में पूर्व अधिकारी दिनेश चंद्र जोशी, तुषार चौहान, भावेश जगूड़ी और अंकित रमोला को जमानत मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…

बताया जा रहा है कि इन पर आरोप है कि उन्होंने 80 लाख रुपये में अभ्यर्थियों को पेपर बेचा है लेकिन इसका भी कोई पर्याप्त सबूत एसटीएफ पेश नहीं कर सकी। ऐसे में दो दिन तक कोर्ट में बहस के बाद उन्हें जमानत मिल गई है। सभी को एक-एक लाख रुपये के दो-दो जमानती पेश करने पर ही जमानत मिली। वहीं मामले में हाकम सिंह के अधिवक्ता ने भी जमानत की अर्जी दाखिल की थी मगर न्यायालय ने उसकी अर्जी नामंजूर कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top