Connect with us

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने की यूपी की तर्ज पर की उत्तराखंड में भी आयोग भंग करने की सिफारिश…

उत्तराखंड

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने की यूपी की तर्ज पर की उत्तराखंड में भी आयोग भंग करने की सिफारिश…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में भर्तियों में गड़बड़ी पर त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार को अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग करने पर विचार करना चाहिए। गड़बड़ी की बात पहले भी कई बार सामने आई है। ऐसे में यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड में भी आयोग भंग करने की सिफारिश की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत धनौल्टी विधानसभा क्षेत्र के सुरकंडा देवी में पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया के सवालों पर उन्होंने उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए पेपर लीक के मामले को गंभीर बताया है। उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम था तब भी इस तरह की घटना सामने आई था। उत्तर प्रदेश में भी एक बार अधीनस्थ सेवा चयन आयोग का गठन किया गया था। उसमें हुए घोटालों के कारण यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग करना पड़ा था। ऐसा ही अब उत्तराखंड में हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: सचिव गृह शैलेश बगोली ने ली प्रदेश के यातायात प्रबन्धन को लेकर बैठक, दिए ये निर्देश…

उन्होंने कहा कि हमारे योग्य बच्चों के भविष्य से खेलने का काम शॉर्टकट नीति अपनाने वाले लोग कर रहे हैं और चयन आयोग की एजेंसी को प्रभावित करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर इस तरीके के घोटाले उत्तराखंड में हो रहे हैं तो सरकार को उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को भंग करने पर विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी घोटाले में शामिल हैं, उनपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा: विभागीय मंत्री डॉ. रावत ने कहा दुर्गम क्षेत्रों में सुदृढ़ होगी उच्च शिक्षा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top