Connect with us

पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे अंकिता के गांव, परिजनों की बंधाई ढांढस…

उत्तराखंड

पूर्व सीएम हरीश रावत पहुंचे अंकिता के गांव, परिजनों की बंधाई ढांढस…

Ankita Murder Case: उत्तराखंड में अंकिता भंडारी केस में जहां आम जन में रोष देखने को मिल रहा है। वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत आज दोपहर अंकिता भंडारी के परिजनों से मिलने गांव पहुंचे है। उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि अंकिता पूरे प्रदेश की बेटी थी उसे न्याय जरूर मिलेगा। आरापियों को सजा जरूर होगी उन्हें विश्वास है। वहीं, ग्रामीणों ने उन्हें ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अंकिता के गांव पहुंच पूर्व सीएम हरीश रावत ने जहां एक ओर परिजनों की ढाढस बंधाते हुए न्याय दिलाने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं। मामले की निपष्क्ष जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। कहा कि वह और उनकी पार्टी इस लड़ाई को हर स्तर पर लडने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कुछ सत्ताधारी नेताओं की शह पर पहाड़ की भोली भाली बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने का प्रयास किया जा रहा है। यह बेहद चिंताजनक है।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…

वहीं अंकिता भंडारी की मां (ankita bhandari mother) आरोपियों की फांसी की सजा की मांग पर अड़ी हुई हैं। अंकिता की मां का कहना है कि दरिंदों ने उनकी बेटी के साथ ऐसी करतूत की जो वो सोच भी नहीं सकती हैं। ऐसा सोच के ही अजीब सा होता है। उनको इतनी हिम्मत देनी होगी कि वो उनका संहार कर दें। वो भी देखेंगे जिन्होंने इतने गंदे मानसिकता के बेटे को पैदा किया।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top