Connect with us

टिहरी में कार दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोगों की मौत…

उत्तराखंड

टिहरी में कार दुर्घटनाग्रस्त, पांच लोगों की मौत…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां शुक्रवार शाम भिलंगना ब्लाक के सेंदुल-कोन्ति-किरेथ मार्ग पर कोठियाडा के सामने मंदिर के पास एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश: विभागीय अधिकारियों को दिये नए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश…

मिली जानकारी के अनुसार टिहरी में अभी-अभी भिलंगना ब्लाक के सेंदुल पटुड़गांव मोटर मार्ग पर राजगांव बैंड पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में कार सवार 4 महिला और 1 पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई है। सभी मृतक होल्टा नैलचामी के बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

वहीं इससे पहले शारदा नदी में कार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों के मरने की खबर आई थी। 24 घंटे के भीतर प्रदेश में ये दूसरा बड़ा हादसा है। बताया जा रहा है कि खटीमा के लोहियाहेड पावर हाऊस में कार्यरत द्रौपदी अपने मायके चकरपुर से लौट रही थी। इसी दौरान उनकी कार खटीमा के पास अनियंत्रित होकर शारदा नदी में जा गिरी। कार में चालक के अलावा उसकी अपनी बेटी और भाई के दो बच्चे सवार थे। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top