Connect with us

मशहूर यू-ट्यूबर व बाइक राइडर अगस्त्य चौहान की मौत पर पिता ने उठाए सवाल, कही ये बात…

उत्तराखंड

मशहूर यू-ट्यूबर व बाइक राइडर अगस्त्य चौहान की मौत पर पिता ने उठाए सवाल, कही ये बात…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के मशहूर यू-ट्यूबर व बाइक राइडर अगस्त्य चौहान की मौत के मामले में बड़ा मोड आया है। जहां पूरा मामला एक दुर्घटना प्रतीक हुआ वहीं अब अगस्त्य के पिता ने अपने बेटे की मौत पर सवाल उठाते हुए हत्या की आशंका जताई है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने बेटे की बाइक राइडिंग की प्रतिद्वंद्विता में हत्या का अंदेशा जताया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे 47 माइल पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यूट्यूबर अगस्त्य अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होने से डिवाइडर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट चकनाचूर हो गया और मौके पर ही उस की मौत हो गई थी। मामले में बेटे के दोस्तों से पूछताछ और जगह का मुआयना करने के बाद अगस्त्य के पिता जितेंद्र चौहान ने अनेक गंभीर सवाल उठाये हैं।

यह भी पढ़ें 👉  टीचर डे: शिक्षक दिवस पर दिखा प्रतिद्वन्द, पढ़िए कंहा…

उन्होंने कहना है कि दिल्ली से अगस्त्य 4 दूसरे बाइक राइडर्स के साथ यमुना एक्सप्रेस वे की ओर निकला था। बाइक राइडर्स के बीच 300 किलोमीटर की स्पीड से मोटरसाइकिल चलाने को लेकर प्रतियोगिता थी। सभी बाइकर्स के हेलमेट पर वीडियो बनाने वाले कैमरे भी थे। उन्होंने सवाल उठाया है कि दुर्घटना के बाद से कैमरे कहां गायब हैं। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि अगस्त्य के साथ के 3 राइडर यू-टर्न लेकर जेवर टोल से वापस आ गए थे। सिर्फ एक साथी दुर्घटनास्थल तक उसके साथ चला था। वह दुर्घटनास्थल से यू टर्न लेकर चला गया। उसने उनके बेटे को क्यों नहीं बचाया। पुलिस ने इन आरोपों को गंभीरता से लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…

बता दें कि अगस्त्य चौहान उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाला था। वह यूट्यूब पर  PRO RIDER 1000 नाम से यूट्यूब चैनल चलाता था। जिसमें उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं। वह दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड के कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था। उसने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

बताया जा रहा है कि उसने खुद अपने वीडियो में बताया था कि उसने इससे पहले कभी भी 300 की स्पीड से नहीं चलाई है, वह पहली बार 300 की स्पीड से बाइक को दौड़ाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह इस स्पीड में बाइक को संभाल नही पाया। इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य चौहान की मौत हो गई।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top