Connect with us

रोजगार: यहां है नौकरी का चांस, कैसे, जरा खबर पढिये,,,

उत्तराखंड

रोजगार: यहां है नौकरी का चांस, कैसे, जरा खबर पढिये,,,

देहरादूनः उत्तराखंड पावर ​​कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने लॉ ऑफिसर और एकाउंट्स ऑफिसर सहित कई अन्य पदों के लिए भर्तियां निकाल दी है। इस भर्ती के तहत इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार उत्तराखंड पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट upcl.org पर जाकर 16 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर पाएंगे। आपको बता दें कि बिजली विभाग के 05 पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन की प्रक्रिया 17 मार्च 2022 से शुरू की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…

इस भर्ती के तहत पदों की संख्या

एकाउंट्स ऑफिसर – 15 पद।
लॉ ऑफिसर – 2 पद।
पर्सनेल ऑफिसर – 8 पद।
सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर – 1 पद।
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल) – 72 पद।
असिस्टेंट इंजीनियर सिविल (ट्रेनी) – 7 पद।

एकाउंट्स ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास एमबीए फाइनेंस की डिग्री होनी जरूरी है वही लॉ ऑफिसर पद के लिए एलएलबी की डिग्री के साथ इच्छुक उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में 5 वर्ष का एक्सपीरियंस भी मांगा गया है और असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी अनिवार्य है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए जारी किए गए भर्ती के नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इस भर्ती के पदों में सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर के पद को छोड़कर अन्य पदों के लिए उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा और सीनियर इंडस्ट्रियल इंजीनियर के पद के लिए उम्मीदवार का चयन केवल इंटरव्यू के आधार पर होगा

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: यंहा कंडक्टर ही डिपो पहुंचकर बताने लगे अपने आप को चेकिंग टीम, हुई कार्रवाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top