Connect with us

यमुनोत्री धाम में दो श्रद्धालुओं की मौत से कोहराम, बताई जा रही ये वजह…

उत्तराखंड

यमुनोत्री धाम में दो श्रद्धालुओं की मौत से कोहराम, बताई जा रही ये वजह…

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का आगाज होते ही यमुनोत्री धाम से दुःखद खबर आई है। राज्य में दो श्रद्धालुओं का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों श्रद्धालुओं की उम्र 60 साल से अधिक थी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  जॉबः उत्तराखंड होमगार्ड भर्ती के मानकों में हुआ बदलाव,  परीक्षा संबंधी संशोधित विज्ञापन जारी…

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मृतकों में एक श्रद्धालु राजस्थान के रहने वाले थे। जबकि दूसरे श्रद्धालु उत्तर प्रदेश का निवासी थे। बताया जा रहा है कि राजस्थान के डूंगरपुर निवासी 63 वर्षीय कैलाश चौबीसा यमुनोत्री धाम के लिए जाने के दौरान भैरव मंदिर के पास बीमार पड़ गए। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर यूपी के सिद्धार्थ नगर जिले के 66 वर्षीय अनिरुद्ध प्रसाद की भी धाम की ओर जाते समय भिंडियालीगढ़ क्षेत्र के पास दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में ले लिए है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

गौरतलब है कि  चारधाम यात्रा का आगाज 3 मई से हो गया है।  यमुनोत्री और गंगोत्री धाम के कपाट खुले हैं। ऐसे में भारी संख्या में  श्रद्धालु धाम में दर्शन के लिए आ रहे है। इस बीच दो श्रद्धालुओं की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक दोनों तीर्थयात्रियों की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड का जवान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में शहीद, परिवार में मचा कोहराम...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top