Connect with us

राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण के अध्यक्ष दिलीप कुमार कोटिया ने दिया इस्तीफा…

उत्तराखंड

राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण के अध्यक्ष दिलीप कुमार कोटिया ने दिया इस्तीफा…

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण के अध्यक्ष दिलीप कुमार कोटिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं। उन्होंने आज मुख्य सचिव डॉ. एस एस संधु को अपना इस्तीफा सौंपा। उनके इस्तीफे को लेकर तरह -तरह की चर्चाएं हो रही है। चर्चा है कि सीएम धामी की प्राधिकरण में धमक के बाद से यहां हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य सचिव ने आगामी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस की तैयारियों की समीक्षा, नवंबर में होगी चौथी मुख्य सचिव कॉन्फ्रेंस…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पूर्व आईएएस दिलीप कुमार कोटिया वर्तमान  में राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण के अध्यक्ष  का पदभार संभाल रहे है। उन्होंने अपने हस्तलिखित त्यागपत्र में लिखा कि मैं आज पूर्वान्ह से त्यागपत्र देता हूँ। मुख्यमंत्री धामी ने पिछले दिनों यहां से चौहान को हटाया तो तभी से चेयरमैन को भी लेकर चर्चाएं तेज थी। माना जा रहा है कि उत्तराखंड स्वास्थ्य प्राधिकरण के सीईओ अरुरेंद्र चौहान का तबादला होने के बाद कार्यों का बोझ बढ़ जाने के कारण डीके कोटिया ने इस्तीफा दे दिया है। चर्चा है कि स्वास्थ्य प्राधिकरण में वित्त अनियमितता और चिटफंड में पैसे की लेनदेन का मामला भी उनके इस्तीफे का एक कारण हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

गौरतलब है कि प्राधिकरण में पिछले एक सप्ताह में ये दूसरी बड़ी खबर है। डीके कोटिया का इसी साल दिसंबर महीने में कार्यकाल पूरा हो रहा था। लेकिन उससे पहले इस्तीफा देने की वजह से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। डीके कोटिया को पूर्व डीजीपी बीएस सिद्धू पर लगे आरोपों की भी जांच के लिए नामित किया गया। इसके बाद विधानसभा में हुए भर्ती घोटाले की भी जांच भी डीके कोटिया ने की है। ऐसे में अचानक उनके इस्तीफा देने से शासन-प्रशासन में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top