Connect with us

हरकत में आई धामी सरकार, बाहरी अवैध लोगों की आवाजाही पर नो एंट्री,,,

उत्तराखंड

हरकत में आई धामी सरकार, बाहरी अवैध लोगों की आवाजाही पर नो एंट्री,,,

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि उत्तराखंड धार्मिक और सांस्कृतिक प्रदेश है यहां पर अवैध कब्जा धारियों और उन्माद फैलाने वालों के लिए कोई जगह नहीं है इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर भी अपना बयान दिया है।

उत्तराखंड में अवैध अतिक्रमण ध्वस्त को लेकर राज्य सरकार कार्रवाई कर रही है पिछले दिनों हल्द्वानी में अवैध अतिक्रमण को लेकर राज्य सरकार ने ऐसी कालोनियों पर बुलडोजर चलाया था इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा उत्तराखंड में धार्मिक उन्माद फैलाने वाले और अवैध कब्जा धारियों के लिए कोई जगह नहीं है अगर इस तरह की कोई बात आती है तो उसकी जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

पिछले दिनों संत समाज ने राज्य सरकार से अपील की थी कि उत्तराखंड देव भूमि है और इसलिए यहां के धार्मिक स्थलों पर गैर हिंदुओं का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित होना चाहिए इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है हमारा प्रदेश शांत रहना चाहिए और यहां की धर्म संस्कृति बची रहनी चाहिए इसको लेकर एक ड्राइव चलाई जाएगी जिनके वेरिफिकेशन नहीं है उनके वेरिफिकेशन कराए जाएंगे और अवैध लोगों के उत्तराखंड में प्रवेश पर रोक लगाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: केदारनाथ मे प्रभावित कारोबारियों के लिए लाखों का बजट मिलेगा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top