Connect with us

देहरादूनः फिर सुर्खियों में यातायातकर्मी विजय प्रसाद रतूड़ी, इस बार किया ये काम…

उत्तराखंड

देहरादूनः फिर सुर्खियों में यातायातकर्मी विजय प्रसाद रतूड़ी, इस बार किया ये काम…

देहरादून: यातायातकर्मी विजय प्रसाद रतूड़ी एक बार फिर सुर्खियों में है। विजय रतूड़ी एक बार फिर नगर निगम को आईना दिखा रहे है। सोशल मीडिया पर उनकी रिस्पना पुल पर गड्ढों के किनारे ईट लगाते फोटो वायरल हो रही है। सड़क पर गड्ढों से हो रही आम जन की परेशानी को देखते हुए अस्थायी समाधान निकालते हुए रतूड़ी ने आसपास से ईंटें उठाई और गड्ढा भर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

बता दें कि प्रदेश में सड़कों के लिए करोड़ों रुपए खर्च होते है। लेकिन सड़कों पर गड्ढों पर भरमार है।  ट्रैफिक से आम जनता को निजात दिलाने व सड़क को चौड़ा करने के लिए नगर निगम व दून पुलिस द्वारा अवैध अतिक्रमण व सड़क के बीचों बीच स्थित पुलिस बूथ को हटाया है लेकिन उसके हटने से सड़कों पर गड्ढे हो गए है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। ट्रैफिक कांस्टेबल विजय रतूड़ी से लोगों की परेशानी नहीं देखी गई। उन्होंने गड्ढे के किनारे आसपास से ईंटें उठाई और गड्ढा भर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…

वैसे तो सुगम यातायात के लिए सड़कों का समतल होना भी जरूरी है। कम से कम जिस शहर में राजधानी हो, वहां ऐसी उम्मीद तो की ही जाती है कि सड़कें बेहतर हों। मगर, इससे उलट दून की सड़कों में गड्ढों की भरमार है। शायद ही ऐसी कोई सड़क को कि जहां गड्ढे न हों। रही सही कसर इस बरसात में पूरी हो रही है और कई सड़कें तो ऐसी हैं, जहां पूरा का पूरा हिस्सा गड्ढों में तब्दील हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top