Connect with us

देहरादूनः रात में हुई सगाई सुबह ड्यूटी पर जाते हुए बस ने रौंदा, मौत से मचा कोहराम…

उत्तराखंड

देहरादूनः रात में हुई सगाई सुबह ड्यूटी पर जाते हुए बस ने रौंदा, मौत से मचा कोहराम…

Uttarakhand News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक शिक्षिका की उसकी सगाई कुछ ही घंटे में मौत हो गई। हादसा नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुआ है। बताा जा रहा है कि शिक्षिका की रात सगाई हुई थी। सुबह वह ड्यूटी पर जा रही थी कि इस दौरान तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जवान बेटी की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है। खुशियां मातम में बदल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: विजलेंस की कार्रवाई, विजलेंस ने पकड़ा रिश्वत लेते AE…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा हरिद्वार बाईपास पर सड़क पार करने के दौरान हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां स्कूटी सवार शिक्षिका को आईएसबीटी की ओर जाती हुई बस ने टक्कर मार दी। स्कूटी सवार की पहचान अजबपुर निवासी 29 वर्षीय प्रीति जगुड़ी के रूप में हुई है। हादसे कुछ घंटे पहले ही रात में उनकी सगाई हुई थी। वह निजी विश्वविद्यालय में नर्सिंग की शिक्षिका थी। बताया जा रहा है कि रोज की तरह वह सगाई के अगले दिन सुबह घर से अपनी स्कूटी से कॉलेज के लिए निकली थी। उसी दौरान  आईएसबीटी की ओर जाती हुई बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसका वीडियों भी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  सुविधा: उपनल कार्मिक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर आश्रितो को मिलेंगे 50 लाख…

बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए प्रीति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।  पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं इस खौफनाक घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर जहां वायरल हो रहा है। वहीं दो परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: यंहा कंडक्टर ही डिपो पहुंचकर बताने लगे अपने आप को चेकिंग टीम, हुई कार्रवाई…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top