Connect with us

देहरादून एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित पूरे स्टाफ को बदला,पढ़ें मामला

उत्तराखंड

देहरादून एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित पूरे स्टाफ को बदला,पढ़ें मामला

Dehradun News: देहरादून के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर फुल एक्शन में है। लगातार वह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर रहे है। एसएसपी ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बिधोली क्षेत्र के अंतर्गत हुए विवाद के मद्देनजर चौकी प्रभारी बिधोली जगमोहन राणा सहित पूरे स्टाफ को थाना प्रेमनगर अटैच करते हुए नए स्टॉफ को नियुक्त करने के निर्देश दिए गए हैं। चौकी के पूरे स्टाफ को अचानक बदलना चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: बारिश के चलते जखोली के धारकुड़ी गांव में मकान ध्वस्त...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दो दिन पहले हुए झगड़े को लेकर कुछ दबंगों ने रविवार को प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिधोली गांव में दिनदहाड़े गोलियां चलाकर दहशत का माहौल पैदा कर दिया। बेखौफ दंबंगों ने कुछ स्थानीय निवासियों की पिटाई भी की। बताया जा रहा है कि बिधोली के पास फायरिंग की सूचना मिली।  ग्रामीणों ने बताया कि उनसे तीन पहले हुए विवाद में हरियाणा व आसपास से आये युवकों ने माहौल खराब करते हुये यहां फायरिंग की। जिस पर क्षेत्रवासी आक्रोशित हो गए और स्थानीय विधायक सहदेव पुंडीर के साथ उन्होंने प्रेमनगर थाने का घेराव किया।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

ग्रामिणों का आरोप है कि बिधोली चौकी पुलिस मामले में सख्त कार्रवाई करने से बच रही है। बाद में जब मामला एसएसपी के पास पहुंचा तो इस मामले में चौकी इंचार्ज बिधोली की लापरवाही सामने आई। जिसके बाद एसएसपी ने चौकी प्रभारी सहित पूरी चौकी को ही थाने में अटैच कर दिया। वहीं आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची एसपी सिटी और सीओ प्रेमनगर ने ग्रामीणों को समझा कर वापस भेज दिया और प्रेमनगर पुलिस ने 12 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top