Connect with us

देहरादूनः प्रेमनगर नें दो लोगों की आत्महत्या से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड

देहरादूनः प्रेमनगर नें दो लोगों की आत्महत्या से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक नहीं बल्कि दो लोगों ने एक साथ आत्महत्या कर ली है। एक साथ दो मौतों की खबर से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वालों में एक मजदूरी करता था तो दूसरा सब्जी बेचता था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

मीडिया रिपोर्टस पहला मामला ठाकुर रोड का है यहां किराये के कमरे में रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि शख्स दून में मजदूरी करता था। उसने ने कमरे में फंखे से फंदा लगाकर उससे आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त बाबू लाल महत मूल रूप से कसदेवरा अंगरा सिवान बिहार निवासी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…

वहीं दूसरी घटना डाकरा बाजार की है। यहां डाकरा बाजार में ही किराये के कमरे में रहने वाले एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में लेकर जांच शुरू की। जांच में  मृतक के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान रुद्रभवन भवन डाकरा बाजार निवासी शंभू साहनी के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंगः शासन ने चार पीसीएस अधिकारियों के किए तत्काल प्रभाव से तबादले, आदेश जारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top