Connect with us

देहरादूनः चार साल के मासूम को गुलदार ने बनाया शिकर, परिवार में मचा कोहराम…

उत्तराखंड

देहरादूनः चार साल के मासूम को गुलदार ने बनाया शिकर, परिवार में मचा कोहराम…

देहरादून से सटे विकासनगर के सहसपुर थाना क्षेत्र से दर्दनाक खबर आ रही है। यहां गुलदार ने एक चार साल के मासूम को अपना शिकार बना लिया है। बताया जा रहा है कि गुलदार मासूम को उसके घर के आंगन से देर शाम उठा ले गया था। रात भर बच्चे की तालाश की गई। रात भर तालाश के बाद बच्चे का आज सुबह सुबह शव मिला है। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शनिवार शाम को सहसपुर के महमूद नगर में एक चार साल के बच्चे को गुलदार घर के आँगन से उठा ले गया था। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने संयुक्त अभियान चलाकर बच्चे की तलाश की। आज सुबह बच्‍चे का शव अरविंद चौहान के आम के बाग से बरामद किया गया। पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है। मृत बच्चे का नाम एहसान बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

बताया जा रहा है घटना के बाद से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। घटना से ग्रामीणों में खासा आक्रोश भी देखने को मिल रहा है। ग्रामीणोंका कहना है कि लंबे समय से इस आबादी वाले क्षेत्र में गुलदार की सक्रियता बनी हुई थी लेकिन वन विभाग द्वारा लापरवाही बरती गई। जिससे ये घटना हुई। घटना से अब पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। वहीं वन विभाग ने गुलदार को नरभक्षी घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top