Connect with us

देहरादूनः रपटे में बह गया भाई, घर में मृत मिली मां, युवक पर टूटा दुःखों का पहाड़…

उत्तराखंड

देहरादूनः रपटे में बह गया भाई, घर में मृत मिली मां, युवक पर टूटा दुःखों का पहाड़…

Dehradun News: देहरादून से सटे सेलाकुई के एक युवक पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है। जहां एक ओर भाई की रपटे में बह जाने से मौत हो गई तो वहीं घर में मां मृत रूप में मिली है। दोनों को एक साथ मुखाग्नि देने से युवक का बुरा हाल है। क्षेत्र में शोक की लहर है तो वहीं बेटे ने मां की हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सेलाकुई क्षेत्र के थापा गली निवासी प्रदीप रावत पुत्र स्व. रामस्वरूप तीन दिन पूर्व आटो लेकर रोजी रोटी के जुगाड़ में निकला था। तभी सुबह सुबह फोन पर उसे सूचना मिली की उसका छोटा भाई राजकुमार कालू रपटे में बह गया। राजकुमार अपने जीजा अनिल कुमार पुत्र विश्वभर निवासी चंद्रबनी व दो दोस्त के साथ हिमाचल के पांवटा में गया हुआ था। भाई भागते-भागते अपने भाई के पास पहुंचा। भाई का अंतिम संस्कार घर पहुंचा तो मां का शव पड़ा मिला। जिससे वह टूट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: बलूनी अस्पताल ने करवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन…

प्रदीप ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके भवन का निर्माण कर रहे राजमिस्त्री इरफान ने उसकी मां की हत्या की। प्रदीप के अनुसार जब वह कमरे में रखे बाक्स को देखा तो उसका एक तरफ से ताला खुला मिला और उसमें रखे 25 सौ रुपये गायब थे। ऐसे में प्रदीप ने इरफान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इरफान की तालाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top