Connect with us

देहरादूनः आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए सेना के जवान ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

उत्तराखंड

देहरादूनः आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए सेना के जवान ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, गिरफ्तार…

देहरादूनः उत्तराखंड की राजधानी में लाखों की लूट की वारदात का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। स्टेट बैंक आफ इंडिया की शिमला बाइपास शाखा के बाहर इंजीनियर राधेकृष्ण नैनवाल व उनके पिता की आंखों में मिर्च डालकर 10 लाख रुपए लूटने वाला आरोपित गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हैरतं अगेज खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि लूट का आरोपी सेना का जवान है। और उसने आईपीएल में सट्टा लगाने के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसारआरोपित को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि जोजो खुर्द भिवानी हरियाणा निवासी सत्येंद्र जाट आर्मी में सिपाही है और इस समय उसकी पोस्टिंग बरेली में है। आरोपी ने पूछताछ में बताया गया कि वह लगभग 40 लाख की धनराशि कर्जे में लेकर अब तक आईपीएल सट्टे में हार चुका है। इसी रिकवरी को पूरा करने के लिए वह देहरादून पहुंचा था। पांच अप्रैल को वह अपने दोस्त को भर्ती करवाने के लिए देहरादून लाया था और भर्ती कराने के नाम पर उसने सात लाख लिए थे।  दोपहर 2:30 बजे वहां शिमला बाइपास स्थित एसबीआई की शाखा से 300 रुपये जमा कराने के लिए गया था, जहां उसने देखा कि एक खाता धारक बैंक से 10 लाख रुपये निकाल रहा है। तुरंत उसने लूट की योजना बनाई और निकट ही एक दुकान से मिर्च पाउडर लेकर आया। जैसे ही व्यक्ति पैसों का बैग लेकर बाहर आया और कार में बैठा तो आरोपित ने उनकी आंखों में मिर्च डालकर तीन लाख रुपये लूट लिए।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रा 2024: BKTC के मुख्य कार्याधिकारी ने किया यात्रा व्यवस्था का निरीक्षण…

बताा जा रहा है कि लोगों के शोर मचाने पर वह मौके से फरार हो गया।  और वोल्वो का टिकट लेकर सीधे दिल्ली पहुंच गया। दिल्ली पहुंच कर उसने यह यह रुपए बैंक में जमा किए और आइपीएल में सट्टा लगा दिया। आरोपित के पास से केवल 45 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस ने बुजुर्ग से हुए लूट के बाद करीब 225 सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। छानबीन में मुखबिर से पता चला कि आरोपी एक होटल में ठहरा था, जहां से उसकी पहचान की गई। उसी के आधार पर खोजबीन करते हुए पुलिस ने दिल्ली के द्वारका स्थित होटल में पहुंची, जहां आरोपी ठहरा हुआ था, यहीं से पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर: स्थानीय लोगों को केदारनाथ मे हेली सेवा फ्री…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top