Connect with us

देहरादूनः यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोग थे सवार, उड़े परखच्चे…

उत्तराखंड

देहरादूनः यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, इतने लोग थे सवार, उड़े परखच्चे…

Accident: देहरादून से सटे विकासनगर से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां हरबर्टपुर के पास यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए है वहीं चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विकासनगर की तरफ से देहरादून जा रही बस आज दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि बस कोहरे के कारण खंभे से टकरा गई। हादसा हरबर्टपुर के पास हुआ है। घटना के समय बस में करीब 20 सवारियां थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए है। तो वहीं चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों को गंभीर चोटें (Two people injured in Vikasnagar bus accident) आई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्सू कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर कार्ऱवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि  मृतक की पहचान अशोक कुमार पुत्र हंसराज शर्मा निवासी शिवपुरी डाकपत्थर उम्र 56 वर्ष  के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top