Connect with us

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया उत्तराखंड के तीन पुलों का लोकार्पण, जानें इनके बारे में…

उत्तराखंड

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया उत्तराखंड के तीन पुलों का लोकार्पण, जानें इनके बारे में…

गौचर / थराली। राष्ट्रीय राजमार्ग सिमली- ग्वालदम पर बीआरओ द्वारा निर्मित तीन मोटरपुलो का लोकार्पण शुक्रवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू कश्मीर की गलवांन घाटी से वर्चुअल माध्यम से किया।

ग्वालदम से सिमली तक बीआरओ द्वारा निर्मित इन तीन मोटर पुलो में से थराली के बुसेड़ी में निर्मित पुल के लोकार्पण में थराली से बीजेपी विधायक भूपाल राम टम्टा ने बतौर अतिथि शिरकत की।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

इस अवसर पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री का आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि इन पुलों से आवागमन सुगम हो जाएगा । वहीं लोल्टी मोटरपुल पर लोकार्पण पूर्व विधायक मुन्नीदेवी शाह द्वारा किया गया वही कुलसारी पुल का भी लोकार्पण किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  फरमान: राष्ट्रवादी सोच को दिया बढ़ावा,CM धामी ने दिया ये फरमान…

कार्यक्रम में बीआरओ के कमांडर मनीष कपिल समेत 66 सड़क निर्माण कम्पनी ग्रेफ के कमान अधिकारी शिवम अवस्थी भी लोकार्पण कार्यक्रम में उपस्थित रहे।आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बीआरओ द्वारा बनाए गए इन मोटरपुलो का लोकार्पण कर राष्ट्र को समर्पित किया‌।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी, गिरीश चमोला, जिला पंचायत सदस्य देवी जोशी प्रदुमन शाह, नगर पालिक पंचायत अध्यक्ष दीपा भारती, नरेंद्र भारती, सांसद प्रतिनिधि हरीश जोशी आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर पर्वतीय स्कॉलर एकेडमी थराली के नन्हे-मुन्ने छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top